शादी राशिफल: विवाह के बंधन में बंध सकते हैं इन 3 राशि के लोग

नवरात्रि के इस समय में नवग्रहों के दिशा चक्र में बदलाव होने से कुछ राशि वाले लोगों के जीवन में शादी के संयोग बन रहे हैं। जिससे कारण कुछ राशि के लोगों को बहुत जल्द शादी हो सकती हैं और ये लोग एक अच्छा वैवाहिक जीवन एन्जॉय कर सकते हैं। आज इसी संदर्भ में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जानने की कोशिश करेंगे उन राशि वाले लोगों के बारे में जिन राशि के लोग बहुत जल्द वैवाहिक बंधन में बंध सकते हैं और एक शानदार जीवन जी सकते हैं। तो आइये जानते हैं विस्तार से की विवाह के बंधन में बंध सकते हैं इन 3 राशि के लोग।
वृश्चिक राशि, नवरात्रि में नवग्रहों की चाल परिवर्तित होने से वृश्चिक राशि वाले लोग विवाह के बंधन में बंध सकते हैं और एक सफल वैवाहिक जीवन जी सकते हैं। इतना हीं नहीं वृश्चिक राशि के वैसे लोग जो किसी के साथ प्रेम विवाह करना चाहते हैं उन्हें भी प्यार में सफलता हासिल हो सकती हैं और ये लोग शादी करने में सफल हो सकते हैं। अगर आपकी राशि वृष राशि हैं तो आप नवरात्रि में माँ दुर्गा पर पुष्प अर्पित करें इससे आपके जीवन में शांति बनी रहेगी और आपकी शादी बहुत जल्द हो जाएगी।
मकर राशि, नवग्रहों के चाल में परिवर्तन होने से मकर राशि वाले लोगों के जीवन में विवाह की स्थिति बनी हुयी हैं। जिससे इस राशि के लोग बहुत जल्द वैवाहिक बंधन में बंध सकते हैं और एक अच्छा वैवाहिक जीवन जी सकते हैं। इतना हीं नहीं इस संयोग के कारण इनके वैवाहिक जीवन में पार्टनर के साथ कभी भी अनबन की स्थिति उत्पन नहीं होता तथा इनके जीवन में हमेशा सुख और शांति बनी रहेगी। मकर राशि के लोगों को प्रतिदिन सूर्य देव की आराधना करनी चाहियें। इससे इनके जीवन में हर काम समय के साथ होंगे।
तुला राशि, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल तुला राशि वाले लोगों की कुंडली में भी शादी का संयोग बना रहती हैं। लेकिन शादी करने के लिए यह समय इनके लिए अच्छा नहीं हैं। क्यों की इस समय शादी करने पर इनके जीवन में आर्थिक समस्या उत्पन हो सकती हैं। लेकिन अक्टूबर माह ख़त्म हो जाने के बाद ये लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं और एक सफल जीवन जी सकते हैं। अगर आपकी राशि तुला हैं तो आप शनि देव की आराधना करें। उनकी कृपा आपके वैवाहिक जीवन में सुख और शांति बनाये रखेगी।

0 comments:

Post a Comment