शादी राशिफल: शादी के बंधन में बंध सकती हैं इस राशि की लड़कियाँ

शास्त्रों की बात करें तो शनि पर्वत पर चन्द्रमा का निवास होने के कारण कुछ राशि के लड़कियों के जीवन में प्रेम विवाह के संयोग बन रहे हैं। इस संयोग के कारण कुछ राशि की लड़कियाँ शादी के बंधन में बंध सकती हैं और अपने प्रेमी के साथ एक सफल वैवाहिक जीवन एन्जॉय कर सकती हैं। आज इसी संदर्भ में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जानने की कोशिश करेंगे उस राशि के लड़कियों के बारे में जिस राशि के लड़कियों के जीवन में प्रेम विवाह के योग बन रहे हैं तथा ये लड़कियाँ जल्द हीं शादी के बंधन में बंध सकती हैं। तो आइये जानते हैं विस्तार से की शादी के बंधन में बंध सकती हैं इस राशि की लड़कियाँ।
धनु राशि, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु राशि के लड़कियों की कुंडली में शुक्र पर्वत पर चन्द्रमा निवास कर रहा हैं। जिसके कारण धनु राशि की लड़कियाँ शादी के बंधन में बंध सकती हैं और अपने प्रेम के साथ एक खूबसूरत और रोमांटिक वैवाहिक जीवन एन्जॉय कर सकती हैं। अगर आप धनु राशि की लड़की हैं तो आप अपने जीवन में प्रेम विवाह को सफल बनाने के लिए गुरूवार के दिन भगवान कृष्ण पर पुष्प अर्पित करें। उनकी कृपा से आप प्रेम विवाह करने में सफल होंगे और आपके वैवाहिक जीवन में भी हमेशा शांति बनी रहेगी।
वृश्चिक राशि, बहुत दिनों के बाद वृश्चिक राशि वाले लड़कियों की कुंडली में शुक्र पर्वत पर चन्द्रमा का निवास हो रहा हैं। जिसके कारण वृश्चिक राशि वाले लड़कियों को प्यार में सफलता हासिल हो सकती हैं और ये लोग अपने प्रेमी के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इतना हीं नहीं चन्द्रमा और शुक्र के प्रभाव से इनके वैवाहिक जीवन में कोई समस्या नहीं आएगी तथा ये लोग अपने परिवार की इच्छा से प्रेम विवाह करने में सफल होंगे। अगर आपकी राशि वृश्चिक हैं तो आप गुरूवार के दिन भगवान विष्णु की आराधना करें। उनकी कृपा से आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी।
मकर राशि, शास्त्रों की बात करें तो नवग्रहों की चाल के कारण मकर राशि के लड़कियों की कुंडली में शुक्र और चन्द्रमा एक साथ निवास कर रहा हैं। जिसके कारण मकर राशि के लड़कियाँ अपने प्रेमी के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध सकती हैं और प्रेम विवाह करने में सफलता हासिल कर सकती हैं। इतना हीं नहीं इनकी कुंडली में बनने वाले इस संयोग के कारण इस राशि के लड़कियों को वैवाहिक जीवन में कभी कोई परेशानी नहीं आएगी और इनका वैवाहिक जीवन ख़ुशियों से भरा हुआ रहेगा। अगर आपकी राशि मकर हैं तो आप प्रेम विवाह में सफलता पाने के लिए श्री हरी विष्णु की आराधना ज़रूर करें।

0 comments:

Post a Comment