साप्ताहिक लव राशिफल: 1 मई से 7 मई 2019 तक

शास्त्रों की बात करें तो हर इंसान की एक लव लाइफ होती हैं जो ग्रहों की स्थिति और नछत्रों के प्रभाव पर निर्भर करती हैं। अगर ग्रहों की स्थिति शुभ हो तो लव लाइफ भी अच्छा रहता हैं और अगर ग्रहों की स्थिति अशुभ हो तो लव लाइफ में कई तरह की परेशानियां उत्पन होती हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज जानने की कोशिश करेंगे साप्ताहिक लव राशिफल के बारे में की 1 मई से 7 मई 2019 तक किन राशियों का लव लाइफ कैसा रहेगा। तो आइये जानते हैं विस्तार से। 
मेष, सिंह और धनु राशि, शास्त्रों के अनुसार 1 मई से 7 मई 2019 तक मेष, सिंह और धनु राशि की कुंडली में ग्रहों की स्थिति अनुकूल नहीं हैं। आपके लव भाव में शनि भारी नजर आ रहा हैं। जिससे लव लाइफ में थोड़ी बहुत परेशानियां आ सकती हैं। प्रेम जीवन में विश्वास की कमी हो सकती हैं। लव पार्टनर से झगड़ा हो सकता हैं। लेकिन सप्ताह के अंत समय में जब ग्रहों की चाल में परिवर्तन होगा तब आपके लव लाइफ में प्रेम की दस्तक हो सकती हैं। आप अपने लव पार्टनर के साथ एक अच्छा समय बिता सकते हैं। आपके लिए भगवान कृष्ण को याद करना शुभ रहेगा। 

वृष, कन्या और मकर राशि, इस सप्ताह 1 मई से 7 मई 2019 तक आपके लव भाव में प्रेम चक्र योग का निर्माण हो रहा हैं जो आपके प्रेम जीवन के लिए एक अच्छा संकेत हैं। इससे इस राशि वाले लोगों की जिंदगी बदल सकती हैं और इस राशि के कुछ जातक अपने लव पार्टनर से सगाई कर सकते हैं। यह समय लव लाइफ के लिए बेहद खास रहेगा। लव लाइफ से जुड़े आपके सपने पूरे हो सकते हैं। आप अपने लव पार्टनर के साथ एक खूबसूरत समय बिता सकते हैं। दिल की बात कहने के लिए भी यह सप्ताह बेहद खास हैं। लव लाइफ में ख़ुशियों को बनाये रखने के लिए भगवान कृष्ण की आराधना करें। 

मिथुन, तुला और कुंभ राशि, 1 मई से 7 मई तक का समय लव लाइफ के लिए मिला जुला रहेगा। सप्ताह के शुरूआती समय में चंद्र योग का निर्माण आपके लव भाव में हो रहा हैं। जिससे प्रेम जीवन में खुशियां आ सकती हैं। लेकिन सप्ताह के अंत समय में ग्रहों की स्थिति अनुकूल नहीं हैं जिससे लव लाइफ में परेशानी आ सकती हैं। जीवनसाथी के साथ अनबन की समस्या उत्पन हो सकती हैं। इस समय आपके लव लाइफ में रूठने मनाने का खेल चलता रहेगा। आप अपने क्रोध को नियंत्रित रखे और अपने लव पार्टनर को मनाने की कोशिश करें। यह सप्ताह लव लाइफ के लिए उत्तम रहेगा। आप भगवान कृष्ण की आराधना करें। 

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि, शास्त्रों के अनुसार 1 मई से 7 मई 2019 तक का समय कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के लोगों के लिए बेहद खास रहने वाला हैं। इस सप्ताह आपकी कुंडली में शुक्र सप्तम और चंद्र पंचम भाव में निवास करेगा। जो आपके लव लाइफ के लिए बेहद खास हैं। इससे आपके लव लाइफ की परेशानियां दूर हो सकती हैं और आपके रिश्तों में मजबूती आ सकती हैं। इस सप्ताह आप अपने लव पार्टनर के साथ मौज मस्ती का आनंद ले सकते हैं। आपके प्रेम संबंधों में नयापन देखने को मिल सकता हैं। आपके लिए भगवान कृष्ण को याद करना फलदायक साबित होगा।  

0 comments:

Post a Comment