जुलाई महीने में इन 6 राशियों के घर बजेगी शादी की शहनाई

डेस्क: ज्योतिष शास्त्र की बात करें तो किसी भी व्यक्ति का शादी होना उनकी कुंडली में ग्रहों की चाल पर निर्भर करता हैं। जुलाई महीने में कुछ राशियों की कुंडली में ग्रहों की चाल अनुकूल नजर आ रही हैं। जिससे उन राशियों के घर शादी की शहनाई बज सकती हैं। इसी विषय में ज्योतिष शास्त्र के द्वारा जानने की कोशिश करेंगे की वो कौन सी राशि हैं जिस राशि के लोगों के घर जुलाई महीने में शादी की शहनाई बज सकती हैं। तो आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से।
कन्या और मिथुन राशि, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जुलाई महीने में कन्या और मिथुन राशि के लोगों के घर शादी की शहनाई बज सकती हैं। इनकी कुंडली के लगन भाव में सूर्य, चंद्र और गुरु मिलकर एक मजबूत विवाह योग का निर्माण कर रहा हैं। जिससे इनकी शादी पक्की हो सकती हैं। इन्हे मनचाहा जीवनसाथी मिल सकता हैं। जीवनसाथी की तलाश कर रहे लोगों की तलाश पूरी हो सकती हैं। इन्हे एक खूबसूरत वैवाहिक जीवन मिल सकता हैं। राधा कृष्ण की आराधना करना शुभ रहेगा।
तुला और वृश्चिक राशि, जुलाई महीने में तुला और वृश्चिक राशि के लोगों के घर शादी की शहनाई बज सकती हैं। इस राशि के अविवाहित लोगों के लिए शादी के अच्छे रिश्ते आ सकते हैं। प्रेम विवाह करने की इनकी इच्छा पूरी हो सकती हैं। ये लोग अपने लव पार्टनर के साथ सगाई कर सकते हैं। यह समय इनके लिए सबसे शुभ हैं। शादी विवाह से जुड़े इनके सपने सच हो सकते हैं। इनके जीवन में खुशियों का संचार हो सकता हैं। राधा कृष्ण की उपासना करना इनके लिए शुभ रहेगा।
कुंभ और वृष राशि, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जुलाई महीने में कुंभ और वृष राशि वाले लोगों के घर शादी की शहनाई बज सकती हैं। क्यों की इनके लगन भाव में सूर्य और चंद्र की स्थिति सबसे अच्छी हैं। जिससे इनके सपने साकार हो सकते हैं तथा शादी विवाह में आने वाली समस्या समाप्त हो सकती हैं। अगर आप किसी से प्रेम विवाह करना करते हैं तो यह माह आपके लिए सबसे बेहतर हैं। आप शादी विवाह की बातचीत कर सकते हैं। इसमें आपको सफलता मिल सकती हैं। आप राधा कृष्ण की आराधना करें।

0 comments:

Post a Comment