लगातार पांच-छह घंटे संबंध बनाता है ये मर्द, जानकर हो जायेंगे हैरान

दुनिया डेस्क: मेडिकल साइंस की बात करें तो कुछ लोगों के शरीर में कुछ ऐसी समस्या जन्म ले लेती हैं जिसके कारण वो इंसान नॉर्मल नहीं रहता हैं और वो हर नॉर्मल से कुछ अलग तरह के काम करता हैं। आज इसी विषय में जानने की कोशिश करेंगे एक ऐसे मर्द के बारे में जो लगातार पांच-छह घंटे तक संबंध बनाता हैं। इसके स्टेमिना को देख कर डॉक्टर भी हैरान हैं। तो आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से। 
डेली मेल पर प्रकाशित खबर के मुताबिक, लैरी नाम के एक व्यक्ति ने कुछ दिन पहले अपने पेनिस को इम्पलांट करवाया था। लेकिन पेनिस इंप्लांट के बाद लैरी के पेनिस की उत्तेजना इतनी ज्यादा बढ़ गयी की वो पांच से छह घंटे तक लगातार सेक्स करने लगा। 

लैरी की इस उत्तेजना को देख कर उसके पार्टनर कैंडी नाम की 68 वर्षीय एक महिला ने उसकी ऐसी सेक्स समस्या के कारण छोड़ दिया हैं। 

लैरी के बारे में बताते हुए कैरी कहती है की उनका अपने पहले पति से डिवोर्स हो चुका था। कैंडी के जीवन में लैरी एक उम्मीद बनकर आया था। लेकिन लैरी की इस इच्छा को पूरा करते-करते कैंडी थक गई और आखिरकार उन्होंने लैरी को छोड़ने का निर्णय लिया।

आपको बता दें की लैरी की इस उत्तेजना को देख कर डॉक्टर भी हैरान हैं। डॉक्टरों का कहना हैं की कई बार सर्जरी के दौरान कुछ ऐसी बड़ी गलतियां हो जाती हैं जिससे सर्जरी कराने वाले को भुगतना पड़ता है। कुछ ऐसा ही लैरी के साथ भी हुआ हैं।  

0 comments:

Post a Comment