यूपी के अलीगढ़ और मेरठ में सस्ती हुई हरी सब्जियां, जानें रेट

न्यूज डेस्क: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ और मेरठ में रहने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर आ रही हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक होली से पहले अलीगढ़ और मेरठ में हरी सब्जियों के दाम में गिरावट आई हैं। लोगों को पहले से सस्ती दरों पर सब्जियां मिल रही हैं। 

खबर के अनुसार आलू, टमाटर, गोभी, प्याज की कीमतों में गिरावट आने से लोगों को थोड़ी राहत महसूस हुई हैं। अलीगढ़ के स्थानीय सब्जी मंडी में प्याज, गोभी, मटर, आलू, मूली आदि के दाम 12 से 15 रुपये किलो से ज्यादा नहीं हैं। 

हालांकि शहर में जगह जगह फुटकर में सब्जी विक्रेता लोगों को पहले की कीमतों पर ही सब्जी बेच रहे हैं। लेकिन सब्जी मंडियों में सभी तरह के सब्जियों के दाम कम हो गए हैं। सब्जी मंडियों में दूसरे राज्यों से भी सब्जियां भरपूर मात्रा में आ रही हैं, जिससे की इसके दाम और भी कम होंगे। 

अलीगढ़ में सब्जियों के दाम : आलू 12 से 15 रुपये किलो, फूलगोभी 15 से 20 रुपये किलो, प्याज, 15 से 20 रुपये किलो, मूली 10 रुपये किलो, बंदगोभी 15 से 20 रुपये किलो।

मेरठ में सब्जियों के दाम : आलू 10 रुपये किलो, गाेभी 20 रुपये किलो, गाजर 40 रुपये किलो, मटर 35-40 रुपये किलो, प्याज 25 रुपये किलो, लोकी 40 रुपये किलो, टमाटर 30 रुपये किलो, 

0 comments:

Post a Comment