रांची से पटना के बीच चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेन, देखें टाइम टेबल

न्यूज डेस्क: झारखंड और बिहार के यात्रियों के लिए रेलवे ने बड़ा तोहफा दिया हैं। त्योहारों के मौके पर ट्रेनों में भीड़-भाड़ को देखते हुए रेलवे ने पूजा स्पेशल ट्रेन चलाने का एलान किया हैं। यात्रीगण अपनी सुविधा के अनुसार इस ट्रेन से सफर कर सकते हैं।

खबर के मुताबिक रेलवे ने दुर्ग-पटना-दुर्ग छठ फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन चलाने का ऐलान किया हैं। यह ट्रेन रांची से शाम 7.35 बजे प्रस्थान करेगी और मुरी, बोकारो, गोमो, कोडरमा, गया और जहानाबाद होते हुए पटना को जाएगी। यात्रीगण चाहें तो इस ट्रेन से सफर कर सकते हैं।

रांची से पटना के बीच चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेन, देखें टाइम टेबल

ट्रेन नंबर 08893: दुर्ग-पटना फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन 07 नवंबर को दुर्ग से सुबह 8:50 बजे प्रस्थान करेगी। यह ट्रेन रांची से शाम 7.35 बजे खुलेगी और सोमवार सुबह 5:00 बजे पटना पहुंचेगी। 

ट्रेन नंबर 08894: पटना-दुर्ग फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन 08 नवंबर को पटना से सुबह 7:00 बजे प्रस्थान करेगी। इसके बाद जहानाबाद, गया, कोडरमा, गोमो, बोकारो और मुरी होते हुए शाम 4:40 बजे रांची पहुंचेगी। 

आपको बता दें की यह दुर्ग-पटना-दुर्ग छठ फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन त्योहारों पर भीड़-भाड़ को देखते हुए केवल केवल एक ट्रिप चलेगी। अधिक जानकारी के लिए आप रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

0 comments:

Post a Comment