28 मार्च की सुबह होते ही फूल की तरह खिल उठेगा इन 6 राशियों का नसीब, मिलेगा शुभ समाचार

डेस्क: ज्योतिष शास्त्र की बात करें तो 28 मार्च की सुबह कुछ राशियों की कुंडली में शुक्र और चन्द्रमा का प्रभाव सबसे उत्तम रहेगा। जिससे उस राशियों का नसीब फूल की तरह खिल उठेगा तथा उस राशि के लोगों को जीवन में शुभ समाचार प्राप्त होंगे। तो आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से की 28 मार्च की सुबह होते ही फूल की तरह खिल उठेगा इन 6 राशियों का नसीब।
सिंह और तुला राशि, 28 मार्च की सुबह सिंह और तुला राशि की कुंडली में शुक्र और चन्द्रमा का प्रभाव उत्तम रहेगा। जिससे इनका नसीब फूल की तरह खिल सकता हैं तथा इनकी सभी मनोकामना पूरी हो सकती हैं। इस राशि के जातक को अचानक से धन लाभ हो सकता हों तथा इनके जीवन की गरीबी दूर हो सकती हैं। प्यार करने वाले लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकता हैं और इनके प्रेम संबंध और भी मजबूत हो सकते हैं। आपके जीवन पर चंद्र देव की कृपा होगी।
कर्क और धनु राशि, 28 मार्च की सुबह कर्क और धनु राशि का नसीब फूल की तरह खिल उठेगा तथा इनके जीवन में खुशियां आएगी। इस दिन ग्रहों का संयोग इनके अनुकूल रहेगा। जिससे धन संपत्ति में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं और इनके घरों की आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती हैं। साथ ही साथ इस राशि के जातक को मेहनत का फल प्राप्त हो सकता हैं। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकता हैं और इनके जीवन की सभी परेशानी दूर हो सकती हैं। आपके लिए भगवान कृष्ण को याद करना शुभ रहेगा। इससे आपके जीवन में सुख और समृद्धि बनी रहेगी।
मेष और वृष राशि, 28 मार्च की सुबह चन्द्रमा और शुक्र के प्रभाव से आपके नसीब में परिवर्तन हो सकता हैं तथा आपके नसीब फूल की तरह खिल सकते हैं। आपको जीवन के हर काम काज में तरक्की मिल सकती हैं तथा संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता हैं। आपके घरों में खुशियों का वातावरण बना रहेगा तथा प्रेम संबंध भी बेहतर रहेंगे। प्रेम प्रेमिका के लिए यह दिन सबसे खास साबित हो सकता हैं। माता पिता की ओर से आपको प्रेम विवाह करने की अनुमति मिल सकती हैं। जिससे आपका मन प्रशन रहेगा तथा जीवन में सुख और शांति आएगी। इस दिन आप महादेव को जल अर्पित करें। आपके लिए अच्छा रहेगा।

0 comments:

Post a Comment