10 सितंबर को Apple के स्पेशल इवेंट में लॉन्च होगा iPhone 11

डेस्क: Apple के नए iPhones का इंतजार कर रहे लोगों का इंतजार अब खत्म होने वाला है। क्यों की कंपनी ने साल 2019 के अपने सबसे बड़े इवेंट के लिए मीडिया इन्वाइट भेजना शुरू कर दिया है। माना जा रहा है कि इसी इवेंट में ऐपल नए आईफोन्स को दुनिया के सामने पेश करेगा। हलांकि अभी कंपनी की ओर से इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी हैं। लेकिन कंपनी की और से भेजे गए इनवाइट में 10 सितंबर की सुबह 10 बजे Cupertino स्थित स्टीव जॉब्स थिअटर में होने वाले स्पेशल ऐपल इवेंट की जानकारी दी गई है।
ऐसा माना जा रहा हैं इस स्पेशल इंवेंट में iPhone 11 लॉन्च किया जा सकता हैं। सूत्रों की बात मानें तो इस इवेंट में ऐपल तीन नए आईफोन्स के साथ Apple Watch 4 का अपग्रेड भी लॉन्च कर सकता है। सूत्रों  के द्वारा बताया जा रहा है कि इस इवेंट में Apple कंपनी iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR का सक्सेसर (अपग्रेडेड वेरियंट) लॉन्च करेगी।

काफी दिनों से ये भी खबरें आ रही हैं कि ऐपल के ये नए आईफोन iPhone 11 सीरीज के तहत लॉन्च किए जाएंगे। इसमें कंपनी iPhone 11 के साथ iPhone 11 Max और iPhone XR लॉन्च कर सकती है। 

नए फईचर्स की बात करें तो आईफोन XS और आईफोन XS मैक्स के सक्सेसर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। वहीं आईफोन XR के अपग्रेडेड वेरियंट में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

अब लोगों को 10 सितंबर का इंतजार हैं। इस स्पेशल इंवेंट में iPhone प्रेमी को क्या क्या मिल सकता हैं। इसके बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता हैं। 

0 comments:

Post a Comment