SSC में निकली हैं सात हजार पदों पर बंपर भर्तियां, ऑनलाइन करें आवेदन

सरकारी नौकरी: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपको हैप्पी बना सकता हैं। क्यों की हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने सात हजार से ज्यादा पदों पर बंपर भर्तियां निकाली हैं। ये नियुक्तियां पोस्ट ग्रेजुएट टीचर,  इंस्ट्रक्टर, लाइब्रेरियन, लैब अटेंडेंट समेत कई अन्य पदों पर होने जा रही हैं। अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो जल्दी करें। आवेदन की प्रक्रिया 28 अगस्त से शुरू हो गयी हैं।
योग्यता:
इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता अलग अलग निर्धारित की गयी हैं। आपको बता दें कि इन विभिन्न पदों पर 10वीं पास से लेकर स्नातक डिग्री धारक आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया :
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट पर जाएं और दी गई आधिकारिक अधिसूचना को अच्छी तरह से पढ़ें। सभी जानकारी से अवगत होकर आवेदन प्रक्रिया को अंतिम तिथि से पहले पूरा करें। 

अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो आप इसके आधिकारिक बेवसाइट  http://www.hssc.gov.in/ पर जा कर आवेदन कर सकते हैं। आप आवेदन करने से पहले इसके नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें। आपको आवेदन करने में आसानी होगी। 

आयु सीमा:
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन के नियमानुसार निर्धारित की गई है।  

0 comments:

Post a Comment