प्रेम राशिफल 31 अगस्त: प्रेम संबंधों को लेकर आपके नसीब में क्या है खास

शास्त्रों की बात करें तो 31 अगस्त के दिन प्रेम संबंधों को लेकर कुछ राशियों का नसीब अच्छा रहने वाला हैं तो कुछ राशियों के नसीब में थोड़ी बहुत परेशानी आ सकती हैं। इस दिन सिद्धियोग के साथ साथ साध्य योग का निर्माण हो रहा हैं जिसका असर प्रेम संबंधों पर देखने को मिल सकता हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जानने की कोशिश करेंगे 31 अगस्त के प्रेम राशिफल के बारे में की प्रेम संबंधों को लेकर इस दिन आपका नसीब क्या कहता हैं। तो आइये जानते हैं विस्तार से। 
मेष, सिंह और धनु राशि, अग्नि तत्व की राशि होने के कारण प्रेम संबंधों को लेकर मेष, सिंह और धनु राशि का नसीब 31 अगस्त को शानदार रहने वाला हैं। इससे इनके प्रेम संबंधों में मजबूती आ सकती हैं तथा इनका प्रेम जीवन पहले से अच्छा हो सकता हैं। इनकी कुंडली के लव भाव में सिद्धियोग के साथ साथ साध्य योग का निर्माण हो रहा हैं जो इनके प्रेम संबंधों के लिए बेहद  खास हैं। इससे रिश्तों में मजबूती आ सकती हैं। इनके प्रेम संबंधों पर शनिदेव की कृपा बनी रहेगी। 

वृष, कन्या और मकर राशि, पृथ्वी तत्व की राशि होने के कारण वृष, कन्या और मकर राशि का नसीब 31 अगस्त को अच्छा रहने वाला हैं। इनकी कुंडली में चन्द्रमा चक्र लगा रहा हैं। जिससे इनके प्रेम संबंधों में नयापन देखने को मिल सकता हैं। इनके सपने साकार हो सकते हैं तथा इनका प्रेम जीवन पहले से बेहतर हो सकता हैं। पति पत्नी के रिश्तों में मजबूती आ सकती हैं। इस राशि के प्रेमी प्रेमिका एक सफल प्रेम जीवन एन्जॉय कर सकते हैं। इनके लिए शनिदेव की आराधना करना शुभ रहेगा।  

मिथुन, तुला और कुंभ राशि, वायु तत्व की राशि होने के कारण 31 अगस्त के दिन मिथुन, तुला और कुंभ राशि के लोगों को प्यार में सफलता मिल सकता हैं। इनके कुंडली के लव भाव में साध्य योग का निर्माण हो रहा हैं। जिससे इनका नसीब खुल सकता हैं। इनके प्रेम संबंधों में आने वाली परेशानी दूर हो सकती हैं। इस राशि के जातक एक सफल प्रेम जीवन का आनंद ले सकते हैं। प्रेमी प्रेमिका के बीच नजदीकियां बढ़ सकती हैं। शनिदेव की उपासना करना इनके लिए उत्तम रहेगा।  

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि, जल तत्व की राशि होने के कारण 31 अगस्त के दिन ग्रहों की चाल कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के लोगों के लिए अनुकूल नहीं हैं। जिससे इनके प्रेम संबंधों में कड़वाहट आ सकता हैं। पति पत्नी के बीच अनबन की समस्या उत्पन हो सकती हैं। अगर आप अपने लव पार्टनर या जीवनसाथी को कुछ सरप्राइज देना चाहते हैं तो दोपहर बाद का समय आपके लिए बेहतर रहेगा। इस दिन आप प्रेम संबंधों से जुड़ा कोई भी फैसला सोच समझकर लें। शनिदेव का दर्शन करना उत्तम रहेगा। 

0 comments:

Post a Comment