लव राशिफल 29 अगस्त: जानें लव लाइफ को लेकर क्या कहते हैं सितारे

डेस्क: ज्योतिष शास्त्र की बात करें तो 29 अगस्त के दिन नवग्रहों की चाल परिघ योग का निर्माण कर रही हैं। जिसका असर सभी राशियों के लव लाइफ पर हो सकती हैं। इससे कुछ राशियों को सितारों का साथ मिल सकता हैं तो कुछ राशियों के लव लाइफ में परेशानी आ सकती हैं। इसी विषय में ज्योतिष शास्त्र के द्वारा जानने की कोशिश करेंगे 29 अगस्त के लव राशिफल के बारे में की लव लाइफ को लेकर इस दिन आपके सितारे क्या कहते हैं। तो आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से।
मेष, सिंह और धनु राशि, 29 अगस्त के दिन लव लाइफ को लेकर मेष, सिंह और धनु राशि के लोगों को सितारों का साथ मिल सकता हैं। जिससे इनके लव लाइफ में प्रेम की दस्तक हो सकती हैं। इनका लव लाइफ पहले से बेहतर हो सकता हैं। इनकी कुंडली में परिघ योग का निर्माण हो रहा है जो इनके लव लाइफ के लिए बेहद खास हैं। इस राशि के लोगों को लव पार्टनर का साथ मिल सकता हैं। इनके लव लाइफ पर भगवान विष्णु की कृपा बनी रहेगी।

वृष, कन्या और मकर राशि, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 29 अगस्त के दिन लव लाइफ को लेकर वृष, कन्या और मकर राशि के सितारे अनुकूल नहीं हैं। जिससे इनके लव लाइफ में खटास आ सकती हैं। लव पार्टनर के साथ अनबन हो सकता हैं। इनकी कुंडली के अशुभ भाव में परिघ योग का निर्माण हो रहा हैं। जिससे इनके लव लाइफ में उतार चढ़ाव बना रहेगा। आप इस दिन अपने भावनाओं पर काबू रखें और भगवान विष्णु को याद करें।

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि, लव लाइफ को लेकर 29 अगस्त का दिन कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के लिए यादगार रहने वाला हैं। सितारे बलवान होने से इनके लव लाइफ में सुख और शांति आ सकती हैं। लव पार्टनर का साथ इन्हे भाग्यशाली बना सकता हैं। इस राशि के जातक एक सफल लव लाइफ का आनंद ले सकते हैं। इनकी तकदीर बदल सकती हैं। इनकी मनोकामना पूरी हो सकती हैं। भगवान विष्णु की कृपा इनके लव लाइफ पर बनी रहेगी।

मिथुन, तुला और कुंभ राशि, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 29 अगस्त के दिन मिथुन, तुला और कुंभ राशि के लव लाइफ में परेशानी आ सकती हैं। इस दिन परिघ योग का निर्माण इनकी कुंडली के अशुभ भाव में हो रहा हैं। जिससे कारण लव पार्टनर से अनबन हो सकता हैं। इस दिन लव लाइफ से जुड़ा कोई भी फैसला सोच समझकर लें तथा अपने लव पार्टनर के भावनाओं का सम्मान करें। आपके लिए भगवान विष्णु की आराधना करना लाभकारी रहेगा।

0 comments:

Post a Comment