साढ़ेसाती का हुआ अंत, इन राशियों की कुंडली में बनेंगे प्रेम विवाह के योग

शास्त्रों की बात करें तो साढ़ेसाती के अंत होने से कुछ राशियों की कुंडली में प्रेम विवाह करने के योग बन रहे हैं। जिससे उन राशियों के जातक प्रेम विवाह के बंधन में बंध सकते हैं। साथ ही साथ उन्हें मनचाहा प्यार मिल सकता हैं तथा उनके प्रेम जीवन में उजाला आ सकता हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जानने की कोशिश करेंगे उन राशियों के बारे में जिन राशियों की कुंडली में साढ़ेसाती के अंत होने से प्रेम विवाह के योग बनेंगे। तो आइये जानते हैं विस्तार से। 
कर्क और कुंभ राशि, शास्त्रों के अनुसार बहुत दिनों के बाद साढ़ेसाती का अंत हो गया हैं। जिससे कर्क और कुंभ राशि की कुंडली में प्रेम विवाह करने के योग बनेंगे। इस राशि के जातक को प्रेम विवाह करने में सफलता मिल सकती हैं। इन्हे लव पार्टनर का साथ मिल सकता हैं तथा इनके लव लाइफ में आने वाली समस्या समाप्त हो सकती हैं। यह समय इनके प्रेम जीवन के लिए सबसे अनुकूल हैं। जिससे इन्हे बड़ी सफलता मिल सकती हैं। इनके लिए शनिदेव की आराधना करना बेहतर रहेगा। 

तुला और कन्या राशि, साढ़ेसाती के अंत होने से तुला और कन्या राशि की कुंडली में प्रेम विवाह के योग बन रहे हैं। जिससे इनकी जिंदगी संवर सकती हैं तथा इन्हे प्रेम विवाह करने में सफलता मिल सकती हैं। इस राशि के जातक को माता पिता का साथ मिल सकता हैं। इनके जीवन में चली आ रही हर समस्या दूर हो सकती हैं। ये लोग अपने प्यार को पाने में सफल हो सकते हैं। इनकी जिंदगी अचानक से बदल सकती हैं। इनके लिए शनिदेव का दर्शन करना लाभकारी रहेगा। 

वृष और वृश्चिक राशि, शास्त्रों के अनुसार साढ़ेसाती के अंत होने से वृष और वृश्चिक राशि की जिंदगी बदल सकती हैं। इनकी कुंडली में प्रेम विवाह करने के योग बन रहे हैं। जिससे इन्हे प्रेम विवाह करने में कामयाबी मिल सकती हैं। इन्हे मनचाहा प्यार मिल सकता हैं। इस राशि के जातक प्रेम की एक खूबसूरत दुनिया बसा सकते हैं। इनके मान सम्मान में भी वृद्धि हो सकती हैं। लव पार्टनर का साथ इन्हे भाग्यशाली बना सकता हैं। शनिदेव की कृपा इनके प्रेम जीवन पर बनी रहेगी।

0 comments:

Post a Comment