इस व्यक्ति का पीनिस 17 घंटे तक रहता है उत्तेजित, डॉक्टर हैरान

हेल्थ डेस्क: इस दुनिया में कभी कभी अजीबो गरीब चीजें सुनने को  मिलती हैं जो डॉक्टरों को भी हैरान कर देती हैं। आज इसी विषय में जानने की कोशिश करेंगे एक ऐसे व्यक्ति के बारे में जिस व्यक्ति का पीनिस 17 घंटे तक उत्तेजित रहता हैं। इसकी उत्तेजना शांत नहीं होती हैं। इस उत्तेजना के कारन इसके पेनिस में दर्द तक होने लगता हैं। तो आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से। 
मैट्रो यूके ऑनलाइन पर प्रकाशित खबर के मुताबिक, होटल कर्मचारी जैसन गार्नेट के लिंग में 17 घंटे तक उत्तेजना रहती हैं। इससे इन्हे काफी परेशानियों का भी सामना करता पड़ता हैं। इसके पीनिस की उत्तेजना को शांत करने के लिए डॉक्टर जैसन के लिंग में 24 बार इंजेक्‍शन लगाकर ब्लड फ्लो कम किया। जिससे इसकी उत्तेजना शांत हो पायी। 

आपको बता दें की जैसन ने पीनिस की उत्तेजना को शांत करने के लिए जॉगिंग की, बर्फ के पानी से नहाया भी लेकिन कोई फायदा ना होने के बाद जैसन को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। इसके बाद डॉक्टर की सहायता से पीनिस की उत्तेजना शांत हुई। 

डॉक्टर को भी इसके लिए काफी मसक्क्त करना पड़ा। 24 इंजेक्शन भी 23 वर्षीय जैसन पर कारगर साबित नहीं हुई तो डॉक्टर्स ने दूसरी तकनीक से जैसन के लिंग की उत्तेजना को कम किया। पीनिस की इस उत्तेजना को देख के डॉक्टर भी हैरान हो गएँ। 

जैसन का कहना है कि इलाज के बाद उसका पीनिस थोड़ा नीला और काला हो गया है। डॉक्टर इसके बारे में पता लगा रहें की आखिर ऐसा क्यों हुआ। 

0 comments:

Post a Comment