29 सितंबर से 02 अक्टूबर तक रहेगा शुभ समय, इन 6 राशि के लोगों के दूर होंगे सभी दुख

डेस्क: ज्योतिष शास्त्र की बात करें तो 29 सितंबर से 02 अक्टूबर तक शुभ समय रहने वाला हैं। इस शुभ समय में कुछ राशियों के सभी दुख दूर हो सकते हैं तथा उनके जीवन में खुशियों का संचार हो सकता हैं। इसी विषय में ज्योतिष शास्त्र के द्वारा जानने की कोशिश करेंगे की वो कौन सी राशि हैं जिस राशि के लोगों के सभी दुख 29 सितंबर से 02 अक्टूबर तक रहने वाले शुभ समय में दूर हो सकती हैं। तो आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से।
वृष और मेष राशि, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 29 सितंबर से 02 अक्टूबर तक रहने वाला शुभ समय वृष और मेष राशि के लिए बेहद खास हैं। इस शुभ समय में इनकी जिंदगी बदल सकती हैं तथा इस राशि के लोगों के सभी दुख दूर हो सकते हैं। इनके जीवन में खुशियों की दस्तक हो सकती हैं। ये लोग आर्थिक रूप से मजबूत हो सकते हैं। इनके पारिवारिक जीवन में आने वाली समस्या भी समाप्त हो सकती हैं। आप सूर्यदेव को जल अर्पित करें।

कुंभ और धनु राशि, 29 सितंबर से 02 अक्टूबर तक कुंभ और धनु राशि के लोगों के लिए शुभ समय रहने वाला हैं। इस शुभ समय में इनके सभी दुख दूर हो सकते हैं तथा इनके जीवन में खुशियों का संचार हो सकता हैं। ये लोग एक सफल जीवन जी सकते हैं। इनके सपने साकार हो सकते हैं। लव पार्टनर के साथ से इनके जीवन में कामयाबी आ सकती हैं। ये लोग बिजनेस व्यापार में भी तरक्की हासिल कर सकते हैं। इनके लिए सूर्यदेव का दर्शन करना उत्तम रहेगा।

कन्या और वृश्चिक राशि, 29 सितंबर से 02 अक्टूबर तक का समय कन्या और वृश्चिक राशि के लिए शुभ समय रहने वाला हैं। इस शुभ समय में इनकी जिंदगी बदल सकती हैं। इनके जीवन में उजाला आ सकता हैं। इनकी मेहनत रंग ला सकती हैं। इस राशि के जातक को मेहनत का फल मिल सकता हैं। इनके सपने साकार हो सकते हैं। ये लोग एक सफल और कामयाब जीवन जी सकते हैं। इनके लिए सूर्यदेव की उपासना करना शुभ रहेगा।

0 comments:

Post a Comment